UP Police - बहराइच हिंसा के आरोपी का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, नेपाल भागने की फिराक में थे शातिर

बहराइच, स्वर्णिम भारत न्यूज़ ऑनलाइन टीम। बहराइच हिंसा के बाद यूपी पुलिस ने कड़े तेवर दिखाते हुए एक आरोपी का एनकाउंटर कर दिया। जिस आरोपी का एनकाउंटर हुआ है उसका नाम सरफराज है। वहीं एक आरोपी तालिब को भी गोली लगी है। यूपी पुलिस के अनुसार यह दोनों आर

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

बहराइच, स्वर्णिम भारत न्यूज़ ऑनलाइन टीम। बहराइच हिंसा के बाद यूपी पुलिस ने कड़े तेवर दिखाते हुए एक आरोपी का एनकाउंटर कर दिया। जिस आरोपी का एनकाउंटर हुआ है उसका नाम सरफराज है। वहीं एक आरोपी तालिब को भी गोली लगी है। यूपी पुलिस के अनुसार यह दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। इससे पहले हिंसा में शामिल कुछ आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं हिंसा के बाद से बहराइच में स्थिति सामान्य बनी हुई है।

हिंसा भड़कने के बाद लोगों ने की थी तोड़फोड़, आगजनी

उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा में युवक की हत्या कर दी गई थी। इस घटना के एख आरोपी सऱफराज का एनकाउंटर कर दिया गया है। बता दें कि रविवार को बहराइच में दुर्गा पूजा के मौके पर मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर गोली लगने से 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kota Student Death: कोटा में यूपी के NEET UG के छात्र ने की आत्महत्या, कमरे में नहीं लगा था एंटी हैंगिंग डिवाइस

पीटीआई, कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के कोटा में छात्रों की आत्महत्या का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक NEET PG, NEET UG के कई छात्र आत्महत्या कर चुके हैं।

ताजा मामला आज फिर कोटा से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, कोटा में नीट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now